जीवन की अधिकांश महत्वपूर्ण बातें

जीवन की अधिकांश महत्वपूर्ण बातें

किसी एक व्यक्ति के बारे में नहीं हैं। हमारा समुदाय "जेम्स क्लियर शो" नहीं है। मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि यह एक प्रसिद्ध वेबसाइट है, मैं बस यह चाहता हूं कि यह एक अच्छा हो। मैं बस एक स्वस्थ जीवन जीने और बहुत स्मार्ट लोगों (यानी आप) के हाथों में प्रभाव डालने और आपको इसके साथ चलने देने के लिए सबसे अच्छी जानकारी प्राप्त करने की खोज पर हूं।

यह समुदाय मेरा नहीं है, यह हमारा है। सफलता नहीं मिली असफलता है।

लोग आपकी मदद करने के लिए इंतजार कर रहे हैं
इस हफ्ते की शुरुआत में, लिसा नाम की एक महिला ने एक टिप्पणी छोड़ते हुए कहा कि वह कैसे एक बेहतर गिटार प्लेयर बनने पर काम कर रही है, लेकिन हाल ही में संघर्ष कर रही है।

लंबे समय के बाद, हमारे समुदाय के एक अन्य सदस्य ने हारून का नाम लिसा की स्थिति के बारे में पढ़ा और इस ज्ञान बम को गिरा दिया:

लिसा,

मैं सिर्फ एक अच्छा गिटार प्लेयर बनने की इच्छा पर अपने 2 सेंट की पेशकश करना चाहता हूं। एक शुरुआत के रूप में (मैं 10 साल से अधिक खेल रहा हूं) मैंने पाया कि मेरी सबसे अच्छी प्रगति तब हुई जब मैंने वास्तविक अभ्यास समय के 20 से 30 मिनट अलग रखे। उसके द्वारा मेरा मतलब है कि एक पैमाना या एक राग या एक राग प्रगति या एक सिद्धांतवादी अवधारणा (जो भी आप इस पर काम कर रहे हैं) और उस पर और केवल उस पर काम करना। अपने अभ्यास समय के बाद आप नूडल के चारों ओर जा सकते हैं और गाने बजा सकते हैं! लेकिन मैंने पाया कि एक समय में एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने से बहुत अधिक परिणाम मिल सकते हैं।

हारून जैसी प्रतिक्रियाएं एक मजबूत समुदाय की निशानी हैं। जब एक आंदोलन के सदस्य एक-दूसरे की मदद करने लगते हैं, तो जब आप जानते हैं कि आपके पास एक अच्छा समूह है।


इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपके लिए एक संदेश होना चाहिए: यदि आपके पास बोलने की क्षमता है, असुरक्षित हो, और दुनिया को बताए कि आप किस चीज की परवाह करते हैं (जैसा कि लिसा ने किया), तो आप जल्दी से पाएंगे कि हमारे समुदाय के नेता ( हारून की तरह) आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं और तैयार हैं।
आप निश्चिंत हो सकते हैं कि मुझे हमेशा आपकी पीठ मिली है (मैं हर टिप्पणी का जवाब देने की कोशिश करता हूं) और मैं हालांकि मेरी मदद करने में खुश हो सकता हूं, लेकिन हारून जैसे योगदान मेरे लिए पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हैं क्योंकि सामूहिक शक्ति हमारा समुदाय किसी भी एक व्यक्ति से अधिक प्रदान करने की उम्मीद कर सकता है।

क्या आप हमे शामिल करेंगे?
इसे जानें: यदि आप चाहें तो यह समुदाय आपके लिए यहां है।

यह अभी बहुत शुरुआत है और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं कह सकता कि यह क्या बन जाएगा, लेकिन कुछ हो रहा है। हम एक ऐसी टीम बन रहे हैं जो बेहतर बनने के लिए प्रतिबद्ध है, एक-दूसरे का अगला कदम उठाने और स्वस्थ जीवन जीने में मदद करती है। हम एक साथ महानता की ओर धीमी गति से चल रहे हैं और मुझे आपसे जुड़ने के लिए इससे अधिक कुछ भी पसंद नहीं है।

यहां तक ​​कि अगर आप वास्तविक जीवन में एक अकेले सैनिक हैं, तो भी आपको अपने पीछे एक पूरी सेना मिल गई है। मुझे आपकी पीठ मिल गई है, हारून जैसे पाठकों की आपकी पीठ है, और हमारे हजारों पाठक हैं जो ध्यान दे रहे हैं।

Comments